[Reader-list] मेरी Facebook प्रोफ़ाइल देखें

Bhavya Srivastava invite+off26yoy at facebookmail.com
Sun Jun 14 13:08:39 IST 2009

नमस्ते reader-list at sarai.net,

मैंने Facebook रूपरेखा बनाई है जहाँ पर मैं अपने चित्र, वीडियो, और इवेंट्स पोस्ट कर सकता/सकती हूँ और मैं आपको मित्र के रूप में शामिल करना चाहता/चाहती हूँ ताकि आप भी उन्हें देख सकें. सबसे पहले आप Facebook से जुडें! एक बार आप Facebook से जुड़ जाएँ, तो आप भी अपनी Facebook प्रोफ़ाइल बना सकते हैं.

धन्यवाद
Bhavya

Facebook पर साइन अप करने के लिए नीचे दिए गए लिंक का पालन करें:
http://www.facebook.com/p.php?i=520831675&k=R4B5546ZR32MXCL1TC2TU&r

Bhavya Srivastava से Facebook का सदस्य बनने के लिए reader-list at sarai.net मांगा गया. यदि भविष्य में आप Facebook से इस प्रकार के ईमेल प्राप्त न करना चाहते हों तो कृपया अनसब्सक्राइब करने के लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें.
http://www.facebook.com/o.php?k=cc85c8&u=718051484&mid=9ea62dG2acc989cG0G8
Facebook के ऑफ़िस 1601 S. California Ave., Palo Alto, CA 94304 में मौजूद है.